गेट के नीचे दबने से कश्मीर निवासी वेटर की मौत

1/23/2018 5:18:11 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले एक युवक की मौत लोहे के गेट के नीचे दबने से हो गई। बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय जलाउद्दीन जम्मू कश्मीर का रहने वाला है, जो काम करने के लिए रेवाड़ी में एक किराए के मकान में रह रहा था। उसकी मौत की सूचना पुलिस को सुबह दी गई, जब मकान मालिक ने जलाउद्दीन को गेट में फंसा देखा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भिजवा दिया है, जिसके बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।



मकान मालकिन ममता ने बताया कि जलाउद्दीन देर रात शादी समारोह से काम करने के बाद अपने घर विजय नगर लौट रहा था। तब वह एक लोहे के गेट के नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई। जब सुबह मकान मालिक ने गेट के नीचे उसे दबा हुआ देखा कर इसकी सूचना उसने 100 नंबर पर फ़ोन कर पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया।



रेवाड़ी डीएसपी सतपाल ने बताया कि मृतक जलाउद्दीन जम्मू कश्मीर का रहने वाला है और अब वह रेवाड़ी विजय नगर में किराए के मकान में रहता था। आज रात घर जाते वक्त अंधरे में गेट में उलझ कर उसके नीचे दब गया जिसके कारण उसकी मौत ही गई। मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उसके बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा।