दीवार गिरने से बच्चे की मौत

2/6/2017 11:28:39 AM

रतिया (झंडई):गत दोपहर को उप मंडल के गांव महमदपुर सौत्र में दीवार गिरने से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। 12 वर्षीय प्रिंस पुत्र हरजिंद्र सिंह निवासी भिरडाना दोपहर बाद ही अपने परिवार के साथ गांव महमदपुर सौत्र में अपने चाचा के घर आया था और जैसे ही वह घर के समीप खेल रहा था तो एकाएक ही उस पर दीवार गिर गई। गंभीर हालत में प्रिंस को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहाबाद क्षेत्र के गांव भिरडाना का हरजिंद्र सिंह आज बाद दोपहर को अपने परिवार सहित अपने भाई के गांव महमदपुर सौत्र में मिलने के लिए आया था तो उसी दौरान उसका 12 वर्षीय बेटा अन्य बच्चों के साथ घर के समीप ही खेल रहा था। परिजनों ने बताया कि पिछले दिनों हुई बारिश के प्रभाव के चलते घर के समीप बनी कच्ची दीवार प्रभावित हो गई थी और उसे नए स्तर से बनाने का काम भी शुरू किया गया था। 

जैसे ही वह दीवार के समीप खेल रहा था तो एकाएक ही उस पर दीवार गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गया। दीवार गिरने के पश्चात पूरे गांव में ही हड़कम्प मच गया और परिजनों के सहयोग से ही घायल को रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हालांकि गंभीर हालत में बच्चे को बचाने की चिकित्सकों ने काफी कोशिश की लेकिन अत्यधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।