न्याय के लिए भटकती पीड़िता, पुलिस पर कार्रवाई न करने का अारोप

3/8/2018 6:36:54 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम के सोहना रोड पर स्थित एक प्राइवेट कंपनी की पूर्व कर्मचारी ने कंपनी के तीन सीनियर अधिकारियों के खिलाफ दर्ज कराए शारीरिक शोषण के मामले में अब दर दर की ठोकर खाने पर मजबूर होना पड रहा है । पीडिता का आरोप है की पुलिस ने 4 फरवरी को कंपनी के तीनो सीनियर अधिकारियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन कार्यवाही के नाम पर उल्टा उसे ही गलत मामले में फंसाने की धमकी दे रही है ।

जानकारी के अनुसार पीड़िता एक कंपनी में काम करती थी, उसी कंपनी के तीन अधिकारियों ने सैलरी में बढ़ोतरी के नाम पर उसके साथ शारीरिक शोषण किया। पीड़िता को पुलिस में शिकायत दिए एक महिना बीत चुका है बावजूद इसके किसी भी अारोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अब कंपनी उस पर डाटा चोरी का झुठा आरोप लगा रही है । पीडिता ने पुलिस पर कंपनी के साथ मिलीभगत के आरोप लगाय है।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब गुरुग्राम पुलिस पर किसी मामले की लीपापोती के आरोप लगे हो। लेकिन इस मामले मेें ना तो कार्यवाही की जा रही है और ना ही गिरफ्तारी का कोई जिक्र है। वही दूसरी तरफ इस पूरे मामले में कंपनी का कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है ।