4 राज्यों में वांटेड बदमाश जग्गा साथी सहित गिरफ्तार, 50 हजार का था ईनाम

5/4/2018 4:56:52 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में हत्या, रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास की कई वारदातों में शामिल 50000 के इनामी बदमाश जग्गा और उसके साथी को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक पिस्तौल 32बोर, 4 देसी कट्टे, 20 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।मथुरा जिले के नंदगांव और गुड़गांव के पटौदी में हुई पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में यह बच कर भाग निकले थे। पिछले 10 साल में यह दोनों बदमाश अपराध की दुनिया के बादशाह बन चुके थे। 

पुलिस गिरफ्त में आए शातिर बदमाश हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान में कई हत्या लूटपाट हत्या के प्रयास और रंगदारी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 में इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जाता है कि यह फरीदाबाद में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। वर्ष 2017 में मथुरा जिले के नंदगांव और हरियाणा के पटौदी में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में जगदीप उर्फ जग्गा तथा इसका साथी सोनू उर्फ सतवीर सिंह पुलिस से बचकर फरार हो गए थे। इनमें जग्गा फरीदाबाद के चांदहट और सोनू उर्फ सतबीर फरीदाबाद के मुजेसर गांव का रहने वाला है। 

डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह की माने तो यह दोनों बेहद ही शातिर बदमाश है, जो पिछले 10 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय थे। यह एक बार भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े और सभी राज्यों की पुलिस से बचते रहे। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी फरीदाबाद के भैंसरावली और मंझावली गांव के बीच स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर आए थे। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया और उनकी गाड़ी को  ओवरटेक किया तो आरोपियों गाड़ी झाड़ियों में फंस गई। जिसके बाद पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार बरामद कर और स्कार्पियो गाड़ी को कब्जे में ले लिया । वहीँ डीसीपी सुखबीर सिंह के मुताबिक पुलिस इनसे अभी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

Nisha Bhardwaj