बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी का वांटेड पोस्टर जारी(VIDEO)

7/25/2018 7:46:55 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले को लेकर सिरसा पुलिस ने आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास तेज़ कर दिए हैं, इस मामले को लेकर सिरसा पुलिस ने आरोपी का एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर को शहर में बाज़ारों में लगाया जा रहा है, जिसके माध्यम से आरोपी की सूचना देने की  अपील भी की जा रही है। पोस्टर में आरोपी की सूचना देने वाले को इनाम देने की बात भी कही गई है।



दरअसल कल कीर्ति नगर चौकी में एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी 6 वर्षीय बच्ची को एक अज्ञात व्यक्ति गली से उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। गनीमत ये रही की कुछ लोगों ने उक्त व्यक्ति को देख लिया और शोर मचाया जिसके बाद वो मौके से फरार हो गया। पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की फोटो निकालकर उसके पोस्टर जारी कर दिया है, जिन्हें आज सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किया गया।

6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, सीसीटीवी में कैद घटना

कीर्ति नगर चौकी प्रभारी राजमंदर ने बताया कि लोगों से आरोपी व्यक्ति की जानकारी देने की अपील भी की जा रही है। व्यक्ति की जानकारी देने वाले को पुलिस अधीक्षक की तरफ से इनाम भी दिया जायेगा।

Shivam