लड़ाई हारे हैं युद्ध नहीं, जनता के लिए संघर्ष जारी रहेगा : जयहिन्द

6/2/2019 7:10:32 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा है कि आम आदमी पार्टी भले ही लोकसभा चुनाव हार गई है लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिम्मत नहीं हारी है इसी हिम्मत के बल पर आगे जनता के लिए संघर्ष करेंगे। आम आदमी पार्टी द्वारा रविवार को रोहतक में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी के मौसम में जहां राजनीतिक दलों द्वारा एसी कमरों में बैठकें की जा रही है वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के जोश ने यह साबित कर दिया है कि आने वाला समय आम आदमी का है।



उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। जिन्होंने 46 डिग्री तापमान में रोहतक पहुंचकर यह बता दिया है कि वह आने वाले दिनों में कांग्रेस, भाजपा का खात्मा करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने-अपने स्तर पर पार्टी व सहयोगी दल के प्रत्याशियों के समर्थन में बेहतर काम किया है उन्हें आने वाले दिनों में उचित मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का खून गर्मी से गर्म है।



इस दौरान ‘आप’ के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि किसी भी दल की ताकत कार्यकर्ता होते हैं। यहां पहुंचे कार्यकर्ताओं ने यह साफ कर दिया है कि आम आदमी पार्टी की रीढ़ की हड्डी कार्यकर्ता है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप’ का कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर पार्टी की विचार–धारा हर घर तक पहुंचाने का काम कर रहा है। सुशील गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आने वाला समय उन्हीं का है। इसलिए वह विधानसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाएं और दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों से हरियाणा के लोगों को अवगत करवाएं।

Naveen Dalal