चुनाव की तारीख पर दीपेंद्र व दुष्यंत में भिड़ंत...सैलजा ने भी भाजपा को घेरा, देखें कौन किस पर पड़ा भारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 09:25 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः हरियाणा की राजनीतिक हवा काफी गर्म हो चुकी है। विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद से ही एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी नेताओं द्वारा की जा रही है। इस बीच रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा व पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला में सोशल वॉर छिड़ गया है। दीपेंद्र के इनेलो और जजपा पर कसे तंज पर दुष्यंत ने शायराने अंदाज में जवाब दिया है। 

दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा और इनेलो द्वारा चुनाव की तारीख में तब्दीली के लिए लिखे गए पत्र को सोशल हैंडल एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि  "भाजपा की आँखों के तारे (इनेलो) और सितारे (जेजेपी)! जहाँ भाजपा, वहाँ इनेलो-जजपा!" इसके बाद पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत दीपेंद्र के इस हमले का करारा जवाब दिया। उन्होंने रिट्वीट करते हुए लिखा कि " हक़ीक़त में तो आप ही हो एक-दूसरे के प्यारे, तभी तो राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारे।"

 

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव की घोषणा को लगभग एक सप्ताह हो चुके हैं। आज चुनाव आयोग को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ोली और इनेलो महासचिव अभय चौटाला ने पत्र लिख चुनाव की तारीख में तब्दीली की मांग की है। दोनों नेताओं ने अपने पत्र में तर्क दिया है। वोटिंग के आसपास राजपत्रित छुट्टियों के कारण मत प्रतिशत में कमी आ सकती है। इसलिए सभी राजनीतिक दलों से बातचीत कर चुनाव को आगे बढ़ाना चाहिए। 

वहीं इस मामले पर कांग्रेस पार्टी का अलग रुख है। कांग्रेस चाहती है कि तय समय पर ही चुनाव हों। इसी को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा, जजपा और इनेलो पर हमला बोला है। इससे पहले सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भाजपा पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा कि  छुट्टी होना तय, इसलिए छुट्टी का बहाना बना रहे हैं। "

 

बता दें कि पूरी कांग्रेस इस समय हरियाणा विधानसभा में जी जान से जुटी है। कांग्रेस चाहती है कि चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए कार्यक्रमों के अनुसार ही हरियाणा विधानसभा के चुनाव हों। हलांकि अभी इस मामले में आम आदमी पार्टी और जजपा की तरफ से कोई पत्र चुनाव आयोग को नहीं लिखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static