जेजेपी और बीजेपी में तकरार, बीरेंद्र के आरोप पर दिग्विजय का पलटवार

3/29/2023 3:31:53 PM

सिरसा (सतनाम सिंह) : प्रदेश में अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को लेकर जेजेपी और बीजेपी के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है। बुधवार को जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बीरेंदर सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव एक राजनीति का अखाड़ा है, दो-दो हाथ करके देख ही लें। वहीं दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सीरियस और पुराने नेता होने के बावजूद भी चौधरी बीरेंद्र सिहं की इतनी कमजोर बातें दिखाती हैं कि दुष्यंत चौटाला के सामने वो निराश और हताश हैं। गौरतलब है कि चौधरी बिरेंदर सिंह ने दुष्यंत चौटाला पर उचाना का विकास न करवाने का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में अब दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बिरेंदर सिंह को जवाब दिया है, साथ ही दिग्विजय चौटाला ने 2024 में दुष्यंत चौटाला के सीएम बनने का दावा भी किया है। 

 चुनाव में दो दो हाथ करके देख लें बीरेंद्र सिंहः जेजेपी नेता दिग्विजय

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला चौधरी देवी लाल के अक्स हैं और चौधरी देवी लाल के अक्स से चौधरी बिरेंदर सिंह पूरी तरह से हार चुके हैं। वे दुष्यंत चौटाला का राजनीतिक तौर पर मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं। वहीं दोदो हाथ वाले बयान का जवाब देते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि यह तो एक राजनीति का अखाड़ा है चौधरी बिरेंद्र सिंह चुनाव में दो-दो हाथ करके देख ही लें।

मैं दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री देखना चाहता हूं: दिग्विजय चौटाला

इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने एक बार फिर कहा कि जिस तरह से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है, उसी तरह से हरियाणा में भी दुष्यंत चौटाला का कोई विकल्प नहीं है। वहीं उन्होंने जेजेपी की राजनीतिक महत्वाकांक्षा को हवा देते हुए कहा जेजेपी परिवार पूरी तरह से एकजुट है। वे 10 सीटों से 45  की ओर अग्रसर हो चुके हैं। आने वाले 2024 के चुनाव में मैं दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री देखना चाहता हुँ।  

Content Editor

Mohammad Kumail