JJP में उठने लगे विरोध के सुर, विधायक सुरजाखेड़ा ने डिप्टी CM पर लगाए गंभीर आरोप

10/12/2022 3:52:12 PM

नरवाना(गुलशन): उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व नरवाना से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड के बीच शुरू हुई जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनो एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने में पीछे नहीं है।  डिप्टी सीएम ने रामनिवास सुरजाखेड़ा को पार्टी गतिविधियों में भाग न लेने का आरोप लगाकर खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चैयरमेन के पद से हटा दिया था। यही नहीं चौटाला ने सुरजाखेड़ा को पार्टी से निष्कासित करने का बयान भी दिया था। वहीं अब सुरजाखेड़ा ने भी दुष्यंत चौटाला के आरोपों को नकारते हुए डिप्टी सीएम पर ही नरवाना का विकास ना करवाने और जातिगत राजनीति करने का आरोप लगाया है।

 

विधायक का आरोप वाल्मीकि होने के कारण दबाने की हो रही कोशिश

 

विधायक सुरजाखेड़ा ने कहा कि मैंने पार्टी विरोधी कोई काम नही किया है। उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी की ओर से कोई नोटिस भी नहीं दिया गया है। उन्होंने डिप्टी सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ वाल्मीकि जाति से होने के कारण उन्हें दबाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी  विरोधी तो कई नेता हैं, जो हरियाणा विधानसभा में जजपा के साथ अपनी असहमति जता चुके हैं। इसके बावजूद उन्हें इनाम दिया गया है। वहीं वाल्मीकि जाति से होने के कारण उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

 

डिप्टी सीएम ने सुरजाखेड़ा को पार्टी से निकालने की ओर किया था इशारा

 

सुरजाखेड़ा ने कहा कि यदि उन्हें पार्टी से हटा भी दिया गया तो 2024 में नरवाना की जनता तय करेगी कि उन्होंने किस पार्टी से चुनाव लड़ा था। सुरजाखेड़ा यहीं नहीं रुके। उन्होने कहा कि  दुष्यंत चौटाला नरवाना की जनता को गद्दार समझते हैं। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा था कि सुरजाखेड़ा को पार्टी  से पार्टी से निकालने पर भी कोई हर्ज नहीं होगा। डिप्टी सीएम ने साफ किया था कि पार्टी गतिविधियों में भाग नहीं लेने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे किसी भी नेता को हम माला तो नहीं पहनाएंगे।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan