दूषित पेयजल की आपूर्ति से परेशान वार्डवासी, ज्ञापन सौंप कर DC ऑफिस में लगाई गुहार

11/7/2019 9:56:49 AM

भिवानी (पंकेस) : करीब 4 माह से दूषित पेयजल आपूर्ति से परेशान दादरी के वार्ड-2 गांधी नगर कालोनी के बाशिंदे पार्षद महेश गुप्ता के नेतृत्व में डी.सी. ऑफिस में ज्ञापन सौंपने पहुंचे। कार्यालय में उपायुक्त की गैर मौजूदगी के बाद वार्डवासी कार्यालय के सामने धरना देकर बैठ गए। इसके बाद सी.टी.एम. डा. जितेंद्र सिंह के समक्ष कालोनी के लोगो ने अपनी समस्याएं रखते हुए ज्ञापन सौंपा।

पार्षद महेश गुप्ता ने कहा कि 21 अगस्त को भी वार्ड वासियों ने उपायुक्त को दूषित पानी आने की समस्या बारे लिखित में अवगत करवाया था। मगर अभी तक कोई भी समाधान नहीं किया गया है। वार्ड की महिलाओं ने सी.टी.एम. के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि वे सभी पिछले 4 माह से टैंकरों से पानी खरीदने को विवश हैं। जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा सप्लाई किए जाने वाला पानी बेहद दूषित होता है जिसके  चलते वार्डवासी जलजनित बीमारियों का शिकार हो रहे हैं।

सी.टी.एम. डा. जितेंद्र सिंह ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात करने के बाद कालोनी के लोगों को 2 सप्ताह में समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। ज्ञापन सौंपने वालों में सी.ए. सचिन गोयल, जयवीर झामरी, देवीदयाल, खजान सिंह, उमेद सिंह, प्रवीन, हंसराज, अजीत सिंह, जोहरी, राकेश, राजेश, सुनीता देवी, धनपति, किरण, राजवती, सीता, मीना, ममता, निर्मला देवी, सुमन, कोमल, ऊषा, सोनम, गीता, सुशीला, बबीता आदि शामिल थी।

Isha