‘जाटों की मांगें मानी तो चुनाव में बुरी तरह हारेगी भाजपा’

3/26/2017 5:02:34 PM

भिवानी (पंकेस):जाट आरक्षण आंदोलन के खत्म होने पर सरकार भले ही राहत की सांस ले रही हो लेकिन जाटों से समझौते के बाद भिवानी में आदर्श समाज सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आया है। आदर्श समाज ने विधायक घनश्याम सर्राफ  के आवास का घेराव कर चेतावनी दी है कि जाटों की सभी मांगें मानी तो आगामी चुनाव में भाजपा कांग्रेस से भी बुरी तरह हारेगी। नया बाजार इलाके से प्रदर्शनकारियों ने जलूस आरंभ किया। जलूस बागकोठी स्थित पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्याम सर्राफ के आवास पर पहुंचा। यहां पर पहुंचकर एकत्रित लोगों को वक्ताओं ने कहा कि जिस जाति विशेष ने हरियाणा में तांडव मचाया और यू.पी. से आकर जिस जाट नेता ने हरियाणा का भाईचारा खराब किया, सरकार उनके सामने झुकी हुई है।

सरकार उनकी सभी बातें व मांगें मानने को तैयार है। आदर्श समाज के नेता रमेश टांक व शिव कुमार ने बताया कि वे ओ.बी.सी. के 27 फीसदी आरक्षण से किसी प्रकार की छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने दबाव में आकर जाटों को ओ.बी.सी. में आरक्षण दिया और उसे 9वीं सूची में डालकर तथा आरक्षण मामले में दर्ज मामले वापस लिए तो वे सङ़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

क्या कहते हैं विधायक 
विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि सरकार बी.सी.ए. व बी.सी.बी. के आरक्षण से कोई छेङ़छाड़ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि आदर्श समाज की सभी मांगों को वह सी.एम. के समक्ष रखेंगे और जायज मांगों को पूरा करवाएंगे।