अस्पताल के चौकीदार की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात (VIDEO)

4/5/2019 1:01:54 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक निजी अस्पताल में खुखरी लेकर एक सिक्योरिटी गार्ड दूसरे गार्ड पर ताबड़ तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की है जब शीतला अस्पताल में काम करने वाले दो सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़ा हो गया और एक गार्ड ने दूसरे गार्ड की हत्या कर दी। घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गई।



जानकारी के मुताबिक मृतक 24 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड जुगल किशोर यूपी के अलीगढ का रहने वाला था और इस अस्पताल में पिछले 6 महीने से चौकीदारी की नौकरी कर रहा था। जुगल किशोर की नाईट शिफ्ट की ड्यूटी थी। जुगल के साथ ही नोविल अनवर की सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। दोनों के बीच रात में कुछ झगड़ा हुआ जिसके ताव में आकर नोविल ने जुगल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।



फिलहाल आरोपी सिक्योरिटी गार्ड नोविल अनवर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हत्या की जानकारी पुलिस को और मृतक के परिजनों को दी गई। घटना सुबह 5 बजे हुई लेकिन परिजनो का आरोप है कि उन्हें जुगल की मौत की खबर 8 बजे दी गई जिसको लेकर परिजन नाराजगी जता रहा है।

kamal