ज्वाइनिंग की मांग कर रहे जेबीटी कैंडिडेट्स पर चलाया वाटर कैनन(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 03:49 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): ज्वाईनिंग से वंचित लो मेरिट व वेटिंग कैंडिडेट जो पंचकूला में डेरा डाले हुए हैं। उन्होंने शनिवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए चंडीगढ़ में प्रवेश करने कोशिश की, जिन्हें रोकने के लिए पंचकूला पुलिस ने वाटर कैनन चलाया। इस दौरान पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई और कुछ प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि हरियाणा चयनित जेबीटी अभ्यर्थी मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने जा रहे थे।

गौरतलब है कि 12731 जेबीटी में ज्वाईनिंग से वंचित लो मेरिट व वेटिंग कैंडिडेट नियुक्ति की मांग को लेकर पंचकूला में डेरा डाले हुए हैं। पात्र अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रेम अहलावत के नेतृत्व में इन अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की मांग को लेकर शनिवार को जोरदार प्रदर्शन किया। पिछले 3 सालों से वेटिंग कैंडीडेट्स अब भी नियुक्ति पत्र से वंचित है। जिन्होंने पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित धरना स्थल पर कई सालों से अनिश्चितकालीन धरना जारी रखा हुआ है।

बता दें कि इस दौरान ये मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, तत्कालीन शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा व शिक्षा विभाग के तमाम अधिकारियों से भी मिल चुके हैं। लेकिन इन्हें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला। वहीं चयनित जेबीटी अभ्यर्थियों का कहना है कि शांतिपूर्ण धरने पर बैठे इन प्रदर्शनकारियों की अगर मांग नहीं मानी गई तो यह कड़ा रुख अपनाते हुए सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन भी करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static