घरों में घुसा बरसाती पानी, लोगों से सड़क पर लगाया जाम

7/17/2018 5:06:00 PM

जींद(सुनील): बरसाती पानी घरों में घुस जाने से परेशान शहर के अर्बन एस्टेट के बी-ब्लाक और सैक्टर 10 के लोगों ने सफीदों रोड पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। इससे यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मात्र 2 घंटे की इस बारिश ने प्रशासन उन सारे दावों की पोल खोल कर रख दी, जो प्रशासन ने बारिश से पहले किए थे।



 घरों में पानी घुस जाने से गुस्साए लोग सफीदों रोड पर आ गए और यहां दबाई जा रहे बड़े पाइपों को बीच सड़क कर दिया और वहीं पर धरना देकर बैठ गए। यहां लोगों ने जमकर प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। अर्बन एस्टेट के बी-ब्लाक की अंजलि,, विजय , महेंद्र जागलान आदि ने कहा कि बारिश के बाद सीवरेज ओवरफ्लो हो गए और बैक मारने लगे हैं।

उन्होंने बताया कि बरसाती पानी और सीवरेज का गंदा पानी घरों में घुस गया। रसोई घर तक सीवरेज का गंदा पानी जा पहुंचा है। पूरे घर में गंदा पानी भर जाने से उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूरा परिवार घर के बाहर बैठने पर मजबूर हो गया है, बच्चे बीमार हो रहे हैं।

जाम लगने की सूचना पाकर सिविल लाइन चौकी प्रभारी विरेंद्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे लोगों को समझाने की कोशिश की। लोगों ने बरसाती और सीवरेज के गंदे पानी की निकासी होने तक जाम नहीं खोलने की चेतावनी दी। इसके बाद नगर परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे लोगों को पानी निकासी करवाने का अश्वासन दिया।

Shivam