किस्मत नगर में पेयजल की किल्लत, आसपास के क्षेत्रों से ला रहे पानी

7/2/2019 4:16:44 PM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): बब्याल किस्मत नगर में 2 दिनों से पानी नहीं आ रहा। विभाग में बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। ट्यूबवैल पर खराब मोटर के सहारे ही स्थानीय निवासिों को पानी उपलब्ध कराने के झूठे वायदे किए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि विभाग की लापरवाही व समस्या समाधान के लिए वह आज स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर गुहार लगाएंगे।

मंत्री के आदेशों के बिना विभाग नहीं करते समाधान
बता दें कि कुछ समय पहले ही पानी के बिलों में भी बढ़ोतरी की गई है, वहीं अम्बाला छावनी में कहीं गंदे पानी तो कहीं पानी ही नहीं आ रहा है। स्थानीय लोगों की तरफ से शिकयत प्राप्त होते ही संबंधित विभाग को समाधान के आदेश दिए जाते हैं। लेकिन अभी कुछ विभाग ऐसे हैं जो बिना मंत्री के आदेशों के स्थानीय लोगों की समस्याओं का समाधान करने में नाकाम हो रहे हैं। 

ऐसी ही एक परेशानी की जानकारी बब्याल के पास किस्मत नगर निवासियों ने दी। किस्मत नगर वैल्फेयर एसोसिएशन प्रवक्त अश्वनी त्यागी ने बताया कि उनके क्षेत्र के टयूबवैल की मोटर 2 दिन से खराब है। सोमवार भी एक खराब मोटर के सहारे स्थानीय लोगों को पानी का झूठा आश्वासन देकर शांत करने की कोशिश की गई। लेकिन वह मोटर भी कुछ देर बाद जवाब दे गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले 2 दिन से पानी की समस्या बनी हुई है। उन्हें आस-पास के क्षेत्रों से पानी भरकर लाना पड़ रहा है।

Isha