करंट लगने से पानी के टैंकर चालक की मौत, परिजनों ने कंपनी मालिक पर लगाया आरोप

9/2/2021 4:17:53 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): पानी के टैंकर को भरने गए टैंकर चालक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना मेवला महाराजपुर के पास जहां एक टैंकर चालक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया है और परिजनों ने इस मामले में कंपनी मालिक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।


 फरीदाबाद सेक्टर 31 में आज करंट लगने से व्यक्ति की मौत के मामले को लेकर परिजन पुलिस के पास न्याय के लिए आए हैं। दरअसल मृतक पानी के ट्रैक्टर चलाने का कार्य करता था ओर ट्रैक्टर में आए करंट के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों की मानें तो कंपनी मालिक पिछले 6 महीने से मृतक को सैलरी नहीं दे रहे थे और गाली गलौज भी करते थे। परिजनों ने मालिक पर आरोप लगाए हैं और कंपनी में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। परंतु आरोप से बचने के लिए वह कैमरा तोड़ दिया गया है, जिस ट्रैक्टर पर मेरे पिताजी काम करते थे वह ट्रैक्टर भी कल बदल दिया गया था और जो ट्रैक्टर चला रहे थे। 

उस ट्रैक्टर में करंट आने के कारण मौत हो गई वही परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिताजी की मृत्यु 2:30 हुई है परंतु कंपनी मालिक ने हमें शाम को 7 बजे बताया है फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में ले जाया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha