हमने जो वादे किए उन्हें पूरे कर रहे हैं : खट्टर

12/22/2018 8:41:09 AM

रेवाड़ी(वधवा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने के बाद नगर के धारूहेड़ा चौक से रोड शो का शुभारंभ किया। खुली लग्जरी गाड़ी में उनके साथ रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, कोसली के विधायक बिक्रम सिंह, बावल के विधायक व मंत्री डा.बनवारी लाल सवार थे।

सर्कुलर रोड को भाजपा चुनाव चिन्ह की झंडियों से पाट दिया गया था। जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे। ढोल-नगाड़ों की थाप पर लोग नाच रहे थे। चौराहों पर हजारों की संख्या में लोग उनके स्वागत में खड़े थे। मुख्यमंत्री काफिले के साथ सुसज्जित ऊंट व घोडिय़ां भी चल रही थीं। जैसे-जैसे काफिला आगे बढ़ता रहा, भीड़ बढ़ती रही। 

काफिला धारूहेड़ा चौक से चलकर बीच में विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास के कार्यालय पर रुका। अम्बेदकर चौक पर सी.एम. ने डा.अम्बेदकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात बस स्टैंड, अग्रसैन चौक से होते हुए यह काफिला शहर के अंदर प्रवेश कर गया और पुरानी सब्जीमंडी व मोती चौक होते हुए झज्जर चौक पहुंचा। एक कार्यकर्ता ने उन्हें सम्मानित करते हुए गदा भेंट की।

उन्होंने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा तो दूसरी तरफ सारी पार्टियां हैं। इनके गठजोड़े कहीं ईंट, कहीं का रोड़ा है। जो कामयाब नहीं होगा। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस के राज में जमीन व आकाश-पाताल तक घोटाले हुए लेकिन कोई भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, सब जेल जाएंगे। 
 

Rakhi Yadav