हम यमराज से नहीं डरते खट्टर राज से क्या डरेंगे: जयहिन्द

1/1/2019 10:06:04 AM

सिरसा/फतेहाबाद/हिसार(ब्यूरो/योगेंद्र): हम भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, अशफाक उल्लाखान, नेता जी सुभाष चन्द्र बोस को मानने वाले हैं। हम यमराज से नहीं डरते, खट्टर राज से क्या डरेंगे। मुख्यमंत्री अपने तानाशाही रवैये से सोशल मीडिया में आम लोगों की आवाज दबाने का असफल प्रयास कर रहे हैं। जिस तरह की ओछी मानसिकता के साथ मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ताओं के साथ हिटलरी रवैया अपनाकर उन्हें गिरफ्तार किया है, उससे पार्टी का मनोबल और बढ़ेगा। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता न तो झुकेगा और न ही डरेगा। हम सरकार को इसी तरह से एक्सपोज करते रहेंगे। उक्त बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयङ्क्षहद ने कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री फेसबुक को फांसी देना चाहते हैं और सोशल मीडिया पर पूर्णत: पाबंदी लगाना चाहते हैं।

खट्टर साहब पुलिस के कंधे पर बंदूक रख कर गोली चला रहे हैं, जबकि खुद पुलिस का कहना कि उन्हें भी नहीं पता कि हरपाल व तरसेम को क्यों उठाया गया। बस ऊपर से दबाव आया है, इनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए। 

भाजपा स्वयं झूठी खबरों की फैक्टरी
जयहिंद ने कहा कि भाजपा द्वारा जातिवाद का खुलेआम प्रपंच रचा जा रहा है, अगर जनता इस पर अपनी प्रतिक्रिया देती है तो मुख्यमंत्री को वो फैक न्यूज लगती है। मुख्यमंत्री पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे, भाजपा तो स्वयं झूठी खबरों की फैक्टरी है। खुद भाजपा प्रत्याशी सार्वजनिक रूप से अखबारों में पंजाबी मुख्यमंत्री के रूप में विज्ञापन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर गंदगी लाने में भाजपा वाले एक्सपर्ट हैं।

इस जातिवादी प्रकरण के मास्टरमाइंड खुद मुख्यमंत्री मनोहरलाल हैं। 20 लाख लोगों ने यह पोस्ट शेयर की थी, लेकिन खट्टर सरकार ने गिरफ्तार सिर्फ ‘आप’ कार्यकत्र्ता ही किए, 153 गैर-जमानती धारा होने के बावजूद कोर्ट ने जमानत दी और कोर्ट में जज ने भी फटकार लगाई कि किस आधार पर 153, 153-ए की धाराएं लगाई गईं। हम खट्टर सरकार की इस दबंगई के मामले को लेकर उच्च न्यायालय में जाएंगे। 

वहीं हिसार में प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि गिरफ्तार किए हरपाल को पदोन्नत कर प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया जाएगा। प्रदेशाध्यक्ष जयहिंद ने कहा कि निगम चुनाव के एन वक्त पहले जाति का विज्ञापन देने के मामले में हमने चुनाव आयोग में शिकायत दी, लेकिन उसका भी संज्ञान नहीं लिया गया। बावजूद हमारी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी।

Deepak Paul