हम चौटाला साहब के लिए काम करते है इन लोगों के लिए नहीं: दिग्विजय

11/13/2018 11:06:35 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगिवजय चौटाला ने अजय सिंह चौटाला की 17 नवंबर को जींद में मीटिंग बुलाने पर इनेलो के नेताओं द्वारा उठाए गए सवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इनेलो प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे करीब डेढ साल पहले ही पार्टी में आए है वे अधिकार तय करेंगे या फिर अजय सिंह चौटाला तय करेंगे जिन्होंने पिछले 40 सालों से पार्टी के लिए काम किया हो। उन्होंने कहा कि ये हास्यास्पद है कि कल के लोग जिनका राजनीतिक आधार नहीं है वे लोग पार्टी में समझौते के लिए केवल दिखावा कर रहे है। उन्होंने कहा कि सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोडी ने 17 नवंबर को जींद की मीटिंग में नहीं जाने की बात कर रहे है।  उन्होंने  कहा कि वे किसके आदेश पर मीटिंग में नहीं जा रहे है वे अच्छी तरह से जानते है। इनसो नेता आज सिरसा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

मीडिया से बातचीत करते हुए इनसो नेता दिगिवजय सिंह चौटाला ने कहा कि जो लोग 17 नंवबर की मीटिंग में नहीं जाएंगे तो अजय सिंह चौटाला 17 नंवबर को ही सब कुछ ठीक करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जो अजय सिंह चौटाला की मीटिंग पर सवाल उठा रहे है उनका इलाज 17 नंवबर को किया जाएगा। उन्होंने इशारों ही इशारों में अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोडी ने 17 नवंबर को जींद की मीटिंग में नहीं जाने की बात कर रहे है। उन्होंने कहा कि वे किसके आदेश पर मीटिंग में नहीं जा रहे है। उन्होंने कहा कि इनेलो राष्ट्रीय महासचिव आर एस चौधरी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि आर एस चौधरी का क्या वजूद है भले ही आज वे इनेलो राष्ट्रीय महासचिव बन गए हो लेकिन वे कैसे अजय सिंह चौटाला को चैलेंज कर सकते है। उन्होंने कहा कि इनेलो के सभी नेताओं को अनुशासन में रहना चाहिए। 

उन्होंने इशारों ही इशारो में अभय सिंह चौटाला पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों ने इनेलो का खेल बिगाडा। उनको कांग्रेसी तक कहा गया वे सब कुछ देखकर भी खुश हो रहे है इससे ज्यादा निंदनीय क्या होगा। उन्होंने कहा कि वे तो ओमप्रकाश चौटाला के लिए काम करते है किसी ओर के लिए काम करने वाले नहीं है। वे अपने दिमाग की गलतफैमी को दूर करें। प्रकाश सिंह बादल द्वारा इनेलो में घमासान को सुलझाने के सवाल पर दिगिवजय सिंह चौटाला ने कहा कि बादल साहब हमारे परिवार के वरिष्ठ सदस्य है। जब भी वे हमें बुलाएंगे तो जरूर जाएंगे और उनके दिशानिर्देश पर जरूर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि बादल साहब के सामने सारी बातें रखी जाएंगी और हमारी तरफ से अगर सुलह हो सकती है तो जरूर करेंगे। लेकिन अभी तक उनके पास बादल साहब द्वारा बुलावे की कोई जानकारी नहीं है। 
 

 
 

Rakhi Yadav