तेज रफ्तार का कहर: डिवाइडर से टकराकर यमुना नहर में गिरी कार, 2 लोगों की मौत

6/6/2023 10:18:14 AM

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पश्चिम यमुना लिंक नहर में गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार के कारण बड़ा हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर देर रात नहर में जा गिरी।जिसके बाद कार में मौजूद 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार को नहर से बाहर निकाला और दोनों शवों को कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। कार नंबर के आधार पर पुलिस मृतको की पहचान का प्रयास कर रही है।

 

गांव ककरोई के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद ग्रामीण और क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया। जब कार को बाहर निकाला गया तो कार में दो लोग मौजूद थे, जिनकी मौत हो चुकी थी। कार में मिले एक शव के पास से प्रमोद निवासी साफियाबाद नाम के शख्स का आधार कार्ड बरामद हुआ है। कार का नम्बर सीएच01 सीएन2000 है। जिसके आधार पर पुलिस मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है और हादसे की गहनता से जांच कर रही है।



सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव ककरोई के पास कार डिवाइडर से टकराकर नहर में जा गिरी है। सूचना के बाद ग्रामीणों और क्रेन की सहायता से बाहर कार को निकाला गया है। कार में 2 लोग सवार थे। एक मृतक के पास से प्रमोद निवासी शाफियाबाद नाम के शख्स का आधार कार्ड बरामद हुआ है और कार के नंबरों के आधार पर मृतकों की पहचान के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है और हादसे की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मृतकों की पहचान कर ली जाएगी।
 
 

Content Writer

Isha