दीपिका पादुकोण को ये क्या कह दिया साध्वी देवा ठाकुर ने? खिल्जी को बताया ''गे''

12/23/2017 4:24:09 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने फतेहाबाद में मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया ही साथ ही दीपिका पादुकोण व संजय लीला भंसाली को लेकर तीखे बोल बोले हैं। पद्मावती को लेकर नाराज देवा ठाकुर ने अलाऊद्दीन खिलजी को गे (समलैंगिक) बताया है। वहीं पद्मावती फिल्म पर बैन लगवाने के लिए साम-दाम-दंड-भेद का प्रयोग करने की बात कही।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने पद्मावती फिल्म पर बैन लगाने की मांग करते हुए बीजेपी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि, करणी सेना के संघर्ष से देश के 6 राज्यों में बैन लग चुका है लेकिन पूरे देश और दुनिया में फिल्म को बैन करने की मांग सरकार से लगातार की जा रही है। देवा ठाकुर ने हरियाणा में पद्मावती फिल्म पर बैन लगाने की करणी सेना की मांग पर मुख्यमंत्री खट्टर को चुप्पी तोडऩे की सलाह दी।



दीपिका, भंसाली और खिल्जी पर कटाक्ष
पद्मावती फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर भंसाली और फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर भी साध्वी देवा ठाकुर ने जबरदस्त कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि, भंसाली पैसे के लिए अपनी मां, बहन, बेटी को नचा सकता है और दीपिका पादुकोण सौ शौहर कर सकती है, लेकिन दीपिका के लिए एक जोहर करना नामुमकिन है। देवा ठाकुर ने अलाउद्दीन खिल्जी को गे बताया है। और कहा कि, खिल्जी अपने महल में रहने वाले पुरुषों के साथ प्रेम संबंध रखता था, और ऐसे प्रसंग सामने आ चुके हैं।

भिवानी में होगी जन आक्रोश रैली
साध्वी देवा ठाकुर ने भिवानी में आयोजित होने वाली जन आक्रोश रैली के लिए फतेहाबाद के कई इलाकों में दौरा किया। लोगों से भिवानी की जन आक्रोश रैली में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। साध्वी देवा ठाकुर के साथ इस दौरान करणी सेना के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।