खट्टर को खटारा कहकर क्या गलती कर दी : ओपी चौटाला

6/4/2019 7:17:34 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला ने प्रदेश स्तरीय दौरे के दौरान रेवाड़ी में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को खटारा कहकर उन्होंने क्या गलती कर दी। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाहन खराब हो जाता है तो उसे खटारा नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे।

चौटाला ने मौजूदा प्रदेश सरकार को कमजोर बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए मनोहरलाल खट्टर की प्रशासनिक अधिकारी एक नहीं मानते और ना ही डरते हैं। जबकि उनके एक मात्र फोन पर अब भी प्रदेश में काम हो जाते हैं। क्योंकि अधिकारी प्रदेश में आने वाली सरकार से डरते जोकि इनेलो की होने वाली है।

वहीं कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए चौटाला ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी उन्हीं में किसी को बनना है। जिसके लिए वह ही सर्वसहमती से प्रत्याशियों की सूची बनाकर भेजेंगे। साथ ही कहा धोखेबाज लोगों की इस लोगों की संगठन में कोई जगह नहीं है। जो लोग इधर-उधर भागने की कोशिश करते हैं, ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं किया जाएगा और ना ही कभी उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा।

Naveen Dalal