22 करोड़ की गेहूं को जानबूझकर किया गया खराब, मामले में डीसी ने कुछ कहने से किया इंकार

11/11/2022 6:49:27 PM

कैथल(जयपाल): शहर में 11 हजार मीट्रिक टन गेहूं को साजिश रच कर सड़ा दिया गया। ताकि कोड़ियों के भाव बेचा जा सके। उसकी कीमत 22 करोड़ रुपए बताई जा रही है। लगभग 22 लाख लोगों का पांच किलो प्रति व्यक्ति के हिसाब से 1 महीने का निवाला बन सकता था। इस मामले में संलिप्त अधिकारियों और कर्मचारियों  के खिलाफ प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। इस मामले के बारे में डीसी संगीता तेतवाल से बात करने की कोशिश की  गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

इतना ही नहीं सिक्योरिटी ऑफिसर को भेजकर मीडिया कर्मियों को डीसी कैंपस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिससे साफ पता चलता है कि कहीं ना कहीं पूरा प्रशासन इस मामले को दबाने में लगा हुआ है और यह मामला सरकार और उच्च अधिकारियों के संज्ञान में ना जाए। इसीलिए मीडिया से दूरियां बनाई गई है।

बता दें कि 8 अक्टूबर को कैथल की उपायुक्त संगीता तेतरवाल ने इस मामले पर कहा था कि इसकी जांच की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा परंतु 1 महीने से अधिक समय बीत जाने पर भी दोषी अधिकारियों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई देखने को नहीं मिला है। यही नहीं इस मामले पर अब तक क्या कार्रवाई हुई कोई भी प्रशासनिक अधिकारी बताने को तैयार नहीं है। संगीता तेतरवाल से इस विषय पर बात करने की कोशिश की गई तो पहले उन्होंने डीआईपीआरओ  के मध्यम से पास आने की बात कहीं और उसके बाद इस मामले पर बिल्कुल भी बोलने से साफ मना कर दिया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma