अमृतपाल हरियाणा में रुक गया था तो प्रदेश की खुफिया तंत्र कहां सो गई थी: अनुराग ढांडा

3/26/2023 7:02:55 PM

घरौंडा(विवेक राणा): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने कहा कि खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल हरियाणा में रुक गया था तो प्रदेश की खुफिया तंत्र कहां सो गई थी। इस दौरान उन्होंने अनिल विज पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह अपने पद का संभाल नहीं पा रहे है। उन्हें अपना पद छोड़कर राजनीति से थोड़ा दूर हटकर समाज सेवा भी कर लेना चाहिए।

 

देश को तानाशाही तरीके से चलाने की हो रही कोशिश: अनुराग ढांडा

बता दें कि अनुराग ढांडा रविवार को घरौंडा में आप नेता जयपाल शर्मा के कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। वहां पहुंचने पर उनका फूल मालाओं के साथ अनुराग ढांडा का जोरदार स्वागत किया। प्रेसवार्ता के दौरान राहुल गांधी के मुद्दे पर अनुराग ढांडा ने कहा कि देश को तानाशाही तरीके से चलाने की कोशिश की जा रही है। पक्ष या विपक्षी पार्टी के बीच किसी भी तरीके के मतभेद हो, लेकिन जब दूसरे की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है तो समझ लेना  कि इनके भीतर अंग्रेजों की मानसिकता आ चुकी है और तानाशाही रवैया भी आ जाता है। जब तानाशाही रवैया आता है तो लोकतांत्रिक देशों में जनता उनको ऐसा सबक सिखाती है कि उनकी आने वाली पीढ़ियां भी इस तरीके का दुस्साहस नहीं कर पाती और उस पार्टी के लोग कभी तानाशाही के बारे में नहीं सोचेंगे।

 

मौजूदा सरकार पुलिस और खुफिया एजेंसियों का ले रही सहारा: ढांडा

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट खुलकर सामने आ रही है। जब कोई पार्टी लोकतांत्रिक तरीके से जमीन पर खत्म होने लगती है तो तानाशाही रवैया आ ही जाता है। वे एजेंसियों और पुलिस के दम पर सरकार चलाना चाहते है। अंग्रेजों को भी यही गुमान था और जनता ने उनको भी सबक सिखाया।

 

प्रदेश की जनता को मौजूदा सरकार ने महंगाई के गर्त में धकेल दिया: ढांडा

अनुराग ढांडा ने कहा कि मूलभूत सुविधाएं फ्री देने पर दिल्ली सरकार पर कोई कर्ज नहीं चढ़ा है, लेकिन हरियाणा में बिजली,पानी और शिक्षा फ्री नहीं है। इसके बावजूद भी हरियाणा पर साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्ज है। सरकार ने जनता को महंगाई व बेरोजगारी की गर्त में धकेल दिया है। 

                    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma