खाने के पैसे मांगे तो युवकों ने होटल में की तोडफ़ोड़, कर्मियों को पीटा

3/10/2020 11:47:00 AM

शहजादपुर(राजेश): शहजादपुर-अम्बाला रोड़ पर स्थित एक होटल में खाना खाने आए युवकों से खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर कर्मचारियों से मारपीट करने व होटल में तोडफ़ोड़ करने के आरोप में पुलिस ने होटल के मालिक की शिकायत पर 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

पंकज अग्रवाल निवासी नारायणगढ़ ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि अम्बाला रोड शहजादपुर मे वैलकम रिसोर्ट के नाम से उसका एक होटल व रैस्टोरैंट है। सोमवार की रात को लगभग 12 बजे उसके मैनेजर ने फोन पर सूचना दी कि होटल पर 6 लड़कों ने मारपिटाई व तोडफ़ोड़ कर 2 कर्मचारियों को गम्भीर चोटें मार दी हैं। पंकज ने शिकायत में कहा कि जब वह वहां पहुंचा तो देखा की 2 कर्मचारियों को गम्भीर चोटें थी जिन्हें शहजादपुर स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया।

उसने बताया कि होटल के बाहर व अंदर काफी समान टूटा पड़ा था। कर्मचारी से पूछने पर उसने बताया कि मारपीट व तोडफोड़ करने वालों में प्रदीप कुमार वासी मुकंदपुर व उसके 5 साथी थे। जिन्होंने पहले होटल में खाना खाया उसके बाद बिल मांगने पर होटल के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पंकज ने बताया कि सारी वारदात होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि होटल मालिक की शिकायत पर मामला दर्जकर लिया गया है। कार्रवाई जारी है। 

Edited By

vinod kumar