जब जिंदगी से बड़ा हो गया सीएम का प्रोटोकॉल, मरीज तड़पते रहे अधिकारी करते रहे आवभगत

4/29/2021 8:09:24 PM

जींद (अनिल कुमार): कोरोना काल में कोविड-19 के मरीज ऑक्सीजन के कमी के चलते अस्पतालों में दम तोड़ रहे हैं, वहीं हरियाणा के जींद जिले के सामान्य अस्पताल में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला है। जहां एक ओर तो प्रदेश के मुख्यमंत्री के दौरे के प्रोटोकॉल चलता रहा है, वहीं दूसरी ओर अधिकारियों की लापरवाही के चलते कोरोना के मरीज अपने बेड पर तड़पते रहे। इस दौरान जब मरीजों के परिजन परेशान हो उठे तो वे सीधा सीएम मनोहर के पास जाकर बोले, 'आपके दौरे के कारण आज 8 बजे से सब परेशान हैं।'



दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार को जींद में पूरे काफिले के साथ कोविड-19 महामारी की स्थिति का जायजा लेने आए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री रेस्ट हाउस से सीधा जींद के सामान्य अस्पताल जा पहुंचे। यहां उन्होंने अस्पताल में दाखिल कोविड के मरीजों से बातचीत की और उनसे पूछा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत तो नहीं आ रही?



बस मुख्यमंत्री मनोहर के इतना कहते ही मरीजों के परिजन कहने लगे मुख्यमंत्री जी आज सुबह से सब परेशान हैं। किसी मरीज के पास आज पानी नहीं पंहुचा है। अस्पताल के कर्मी कह रहे हैं कि  सीएम साहब आएंगे इसलिए प्रोटोकोल के हिसाब से हमें इजाजत नहीं है।

यह सुनते ही मुख्यमंत्री मनोहर ने सीएमओ को बुलाकर पूछा कि मेरे विजिट के कारण आपने सारे काम क्यूं रोक दिए? लोग मुझे बता रहे हैं कि किसी ने पानी भी नहीं पूछा। तो इस पर सीएमओ ने जवाब दिया नहीं साहब ऐसा नहीं है। तो फिर मुख्यमंत्री ने कहा कि पता कराओ अगर किसी ने लापरवाही बरती है तो मुझे बताओ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam