जब मैच हारने लगा कजाकिस्तान का पहलवान, तो रवि दहिया के साथ की गंदी हरकत (देखें वीडियो)

8/4/2021 7:55:45 PM

सोनीपत/पंचकूला (पवन राठी/उमंग): टोक्यो ओलंपिक में बुधवार को 57 किग्रा फ्रीस्टाइल के सेमीफाइनल मैच में कजाकिस्तान के पहलवान नायेव नूरिस्लाम को हराकर रवि दहिया ने कमाल कर दिया। यह मैच काफी रोमांचक रहा, एक वक्त रवि दहिया कजाकिस्तान के पहलवान से पिछड़ रहे थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने ऐसा दाव लगाया मैच ही पलट दिया। रवि दहिया ने कांटेदार मुकाबले में कजाकिस्तान के पहलवान नायेव नूरिस्लाम को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 


इस मैच में ऐसी भी हरकत हुई है, जोकि की काफी ओछी हरकत है। ये ओछी हरकत कजाकिस्तान के पहलवान नायेव नूरिस्लाम ने की है। दरअसल, जब सेमीफाइनल मैच में नायेव नूरिस्लाम हारने लगा तो उसने रवि दहिया की दांत से काट दिया। नूरिस्लाम ने अपने दांत रवि की बाजू पर गड़ा दिए, लेकिन इसके बाद भी रवि ने उसे छोड़ा नहीं। दहिया ने नायेव नूरिस्लाम को चित करके ही अपनी पकड़ छोड़ी। दांत से काटने के निशान रवि दहिया की बाजू पर साफ देखे जा सकते हैं। जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। 



बता दें कि रवि दहिया स्वर्ण पदक से अब सिर्फ एक कदम दूर हैं। वीरवार को फाइनल मुकाबला होगा, जहां रवि रूस के पहलवान जवुर यूगेव से भिड़ेंगे। इस मुकाबले को जीतते ही वह गोल्ड मेडल अपने नाम कर लेंगे, जोकि एक बड़ी उपलब्धि होगी। इस मैच पर पूरे देश की निगाहें होंगी। रवि के घर वालों को उम्मीद है कि वह देश को गोल्ड दिलाएगा। 

 

 

 

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar