किश्त भरने का दबाव बनाया तो दो सगे भाइयों ने किया सुसाइड अटेंप्ट, परिजनों ने बैंक कर्मियों पर जड़े आरोप

3/30/2023 2:11:25 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव चिटाना में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव में रहने वाले दो भाइयों ने पिछले कल अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। परिजन उत्तम व तरुण को लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो डॉक्टरों ने उत्तम को मृत घोषित कर दिया जबकि तरुण को रोहतक रेफर कर दिया गया है। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। 



परिजनों ने लगाए ये आरोप


जानकारी के मुताबिक 20 साल के उत्तम ने आपने परिवार का लालन पोषण करने के लिए एक कैंटर खरीदा था जिस पर उसने एक निजी बैंक से लोन करवाया था लेकिन वह बैंक के लोन की किस्त चुकाने में असमर्थ हो रहा था और बैंक कर्मचारी उस पर क़िस्त भरने के लिए दबाव बना रहे थे, जिसके चलते उसने कल जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और जब उसके छोटे भाई तरुण को इस बात का पता चला तो उसने फांसी का फंदा लगा लिया लेकिन जब तक उसकी मौत होती तब तक उसके परिवार वाले उसे लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पहुंचे जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया लेकिन परिजन उसे आनन-फानन में सोनीपत के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे लेकिन जहां पर अब तरुण जिंदगी और मौत के बीच में जंग लग रहा है। 


सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि गांव चिटाना में रहने वाली उत्तम नाम के एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली, जबकि उसके छोटे भाई तरुण ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। छोटे भाई की हालत गंभीर है। पुलिस ने इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana