चरित्र पर शक था तो पत्नी और बच्चों को मार डाला, खुद पर कर लिया हमला(VIDEO)

12/12/2019 2:48:40 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): कहते हैं शक रिश्तों का दुश्मन होता है, शक ने न जाने कितने ही परिवारों और रिश्तों का कत्ल कर चुका है। ऐसा ही मामला फतेहाबाद में सामने आया है। शक का शिकार हुए दो बच्चों का बाप ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। हत्या को सड़क हादसे का रूप देने के लिए उसने खुद को भी चोट पहुंचाई। आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी शक के चलते उसकी अपनी पत्नी के साथ अक्सर अनबन भी रहती थी। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी काला सिंह ने यह पूरा खुलासा किया है। डीएसपी धर्मवीर पूनियां ने बताया पूर्व नियोजित योजना के अनुसार आरोपी काला सिंह अपनी पत्नी और बच्चों को बाइक पर लेकर अपने ससुराल बुढलाडा की ओर निकला। बीच रास्ते गांव रोंझावाली के समीप उसने लोहे की राड से अपनी पत्नी पर वार कर उसकी हत्या कर दी। 

घटना को देख बच्चे विचलित हो गए और चिल्लाने लगे, बच्चे कहीं उसका राज न खोल दें इस कारण उसने उनकी भी राड से हत्या कर दी। अब हत्या का आरोप उस पर न लगे उस उद्देश्य से उसने स्वयं पर राड से हमला कर खुद को घायल कर दिया। आरोपी ने बताया था कि अज्ञात वाहन उनकी बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया है। 

मौकास्थल पर उसकी पत्नी प्रीत कौर और बेटा कमल मृत अवस्था में मिले थे जबकि उसकी 5 वर्षीय बेटी गंभीर अवस्था में मिली थी, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपी काला सिंह के ससुर ने उसे दुर्घटना न मान कर उसकी बेटी-दामाद की हत्या करने की बात कही थी। डीएसपी ने बताया कि काला सिंह को यह भी शक था कि यह बच्चे उसके नहीं है, इसलिए उसने बच्चों को भी पत्नी के साथ मार दिया। 

उन्होंने बताया कि मेडिकल में भी उसे कोई चोट नहीं लगी थी जबकि महिला व बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ था कि उसके सिर पर वार कर मारा गया है, इसलिए जब काला सिंह से सख्ती से पूछा तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

Shivam