गेस्ट टीचरों के धरने पर पहुंची कांग्रेसी नेता किरण चौधरी, दिया समर्थन

5/6/2018 1:52:41 PM

करनाल(विकास मेहला):  करनाल गेस्ट टीचरों के धरने पर अब राजनीतिक लोगों ने अपनी दस्तक देनी शुरू कर दी है। पहले इनेलो सांसद दुष्यंत धरने पर पहुंचे और पार्टी का समर्थन गेस्ट टीचरों को दिया। वहीं, आज कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने गेस्ट टीचरों के धरने पर पहुंचकर अपना समर्थन दिया। उन्होंने उन्हें आश्वाशन दिया कि उनके मुद्दे को विधानसभा में उठायेगे और अगर सरकार इनकी मांग नही मानती तो हम विधानसभा सत्र नहीं चलने देगे। वही किरण चौधरी ने मुख्यमंत्री के विदेश दौरे पर भी कई सवाल उठाए।

कहा कि प्रदेश का किसान यहां दुखी है और मंत्री जी बाहर घूम रहे है। वही 2019 के चुनावों को लेकर भाजपा मंत्रियों और मुख्यमंत्री द्वारा दलित घर खाना खाने को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जिसके घर जाकर खाना खा रहे है। उनके लिए कुछ करेंगे तो नहीं उल्टा उनका पैसा और खर्च ही बढ़ाएगे। उन्होंने कहा कि ये सब दिखावटी बाते अब जनता समझ रही है। इनेलो बसपा की एसवाईएल पर गिरफ्तारी देने को किरण चौधरी ने सबसे बड़ी नोटंकी का नाम दिया और जमकर इनेलो पर तंज कसा।

गौरतलब है कि पिछले रविवार से गेस्ट टीचर करनाल में धरना देकर बैठे हुए है और एक महिला टीचर अनशन पर बैठी हुई है। जिसने पिछली बार अपने बालों का मुंडन करवाया था। 


 

Rakhi Yadav