VIDEO: बिजली चोरों ने जेई सहित पूरी टीम कर दी धुनाई, वीडियो भी बना

11/14/2017 4:30:58 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव में बिजली चोरी पकडऩे गई टीम के साथ बिजली चोरों ने जमकर मारपीट की। टीम के साथ गए बिजली विभाग के जेई का सिर र्इंट मार कर फोड़ दिया, यही नहीं लात घूसे बरसाते हुए कपड़े तक फाड़ दिए गए। टीम के अन्य सदस्यों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया। कर्मचारी यूनियन ने हमलावरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की मांग की है।



दरअसल, बिजली विभाग की यह टीम बहादुरगढ़ के दुल्हेड़ा गांव में बिजली चोरी रोकने लिए गई हुई थी। बुपानिया सब डिवीजन ने जेई ऋषिपाल भी इस टीम में शामिल थे। बिजली कर्मचारियों ने बताया कि, गांव दुल्हेड़ा में नवीन के घर डायरेक्ट सप्लाई चल रही थी, जिसकी फोटो भी विभाग के कर्मचारियों ने ले लिया। उसके बाद कर्मचारियों ने जब घर का दरवाजा खुलवाना चाहा तो उनके साथ पहले नवीन के घर वालों ने गाली गलोज शुरु कर दी, उस समय नवीन कहीं बाहर गया हुआ था। नवीन की मां ने उसको फोन करके बुला लिया, फिर नवीन ने आते ही बिजली कर्मचारियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और मारपीट भी शुुरु कर दी।



एएलएम जसबीर ने बताया कि, गाड़ी चढ़ाने की कोशिश व गाली गलौज करने पर वहां पर काफी लोग इक_ा हो गए, जिन्होंने बिजली कर्मचारियों से मारपीट शुरु कर दी। कर्मचारियों ने घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है।



कर्मचारी यूनियन के नेता बंसीलाल ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होनें चेतावनी भी दी है कि अगर पुलिस ने सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो यूनियन अपनी कार्यवाही शुरु कर देगी।



बता दें कि बहादुरगढ़ में पहले भी बिजली कर्मचारियों पर चोरी पकडऩे के दौरान हमले हो चुके है। इसलिये कई बार पुलिस सुरक्षा की मांग भी की गई लेकिन स्थानीय स्तर पर बिजली चोरी पकडऩे वाली टीम को सुरक्षा नहीं दी गई है।