सरकार से क्यों नाराज हुए हरियाणवी सिंगर और कलाकार, लगाए गंभीर आरोप(VIDEO)

3/20/2022 3:02:55 PM

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत में पिछले दिनों योजनाकार विभाग ने फिल्म सिटी पर पिला पंजा चलाया था लेकिन अब ये मामला तूल पकड़ने लगा है और हरियाणा के तमाम सिंगर और कलाकार एकजुट हो गए हैं औऱ सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने का काम कर रहे हैं।

दरअसल, रोहट गांव में बनी हरियाणवी कलाकार और सिंगर अनु कादयान की फिल्म सिटी पर सोनीपत के जिला योजनाकार विभाग में अवैध रूप से निर्माण कार्य होने के चलते तोड़ दिया था जिसके बाद आज हरियाणवी कलाकार और सिंगरों ने इसी फिल्म सिटी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

जिसमें अनु कादयान और अन्य कलाकारों ने सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में सीएलयू के नाम पर करोड़ों की रिश्वत दी जा रही है, वहीं उन्होंने सोनीपत जिला योजनाकार विभाग के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें फिल्म सिटी तोड़ने से पहले कोई भी नोटिस नहीं दिया गया। जो नोटिस उन्हें कई साल पहले मिला था उसकी एवज में वह अपना हलफनामा दायर कर चुके हैं।

अनु कादयान ने कहा कि मेरी फिल्म सिटी को अधिकारियों ने किसी साजिश के तहत तोड़ा है उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कराने की मांग करती हूं और मुझे हरियाणवी संस्कृति को बढ़ाने के लिए इसी जमीन पर अब सरकार सीएलयू दे ताकि वह हरियाणवी संस्कृति को नई ऊंचाइयों पर ले जा सके।

उन्होंने कहा कि मुझे लाखों रुपए का नुकसान हुआ मैंने 13 साल की उम्र से हरियाणा के अलग-अलग शहरों से गांव से नई चीजें अपनी फिल्म सिटी के लिए जमा कर रखी थी उन्होंने निर्माण तोड़ने से पहले उनको भी नहीं निकालने दिया।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एटीपी अंजू जून ने बताया कि गांव रोहट के खेतों में एक अवैध निर्माण हो रहा था जिसको लेकर हमने कहीं बार इसके मालिक पवन और इश्वर को नोटिस भी दिया था लेकिन उन्होंने नोटिस का जवाब देते हुए इसे खेती के लिए प्रयोग होना बताया था जिस पर हम ने कार्रवाई करते हुए उसको अब तोड़ दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Vivek Rai