मोहित ने ममता का कत्ल क्यों किया? खुद मोहित ने बताया, आप भी जानें(Video)

1/20/2018 10:43:06 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा की हत्या कैसे, कहां और किसने की इन सब की जानकारी आप लोगों को हो गई होगी। आपको बखूबी पता होगा कि ममता का कत्ल उसके दोस्त मोहित ने ही किया है। लेकिन मोहित ने ऐसा कदम क्यों को उठाया? इस सवाल का जवाब खुद मोहित ने अपने जुबानी बताई है। पुलिस के गिरफ्त में आाया ममता का साथी कलाकार मोहित ने मीडिया के सामने भी कत्ल के कारणों को उजागर किया है।

पुलिस के अनुसार, ममता और साथी कलाकार का आपसी विवाद था, जिसकी वजह से मोहित ने 14 जनवरी को हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया। लेकिन पोस्टमार्टम करने वाले डाक्टरों ने माना है कि पोस्टमार्टम होने से 24 घण्टे पहले के दौरान हत्या हुई है। ममता का पोस्टमार्टम 19 जनवरी को दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे हुआ था।

बहन को गलत काम करवाने को कहती थी ममता
हत्या के कारणों को जानने के लिए जब मोहित से सवाल किया गया तो उसने कहा, "ममता मेरी दोस्त थी, वो अक्सर मेरी बहन को गलत काम करवाने को कहती थी।"
-"मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं, उस वक्त मुझे गुस्सा आ गया जब उसने मेरी सिस्टर और भांजी के बारे मे गलत बोला।"



वहीं पुलिस ने मोहित के साथ संदीप नामक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि ममता शर्मा की हत्या उसके साथी कलाकार मोहित ने की और शव को ठिकाने लगाने के लिए संदीप ने उसका सहयोग किया था। 



एसपी पंकज नैन ने बताया कि ममता व मोहित साथ मिलकर काम करते थे और पैसे व अन्य बातों के लिए उनका विवाद था। जिसको लेकर मोहित 13 जनवरी को ममता को फोन कर किसी कार्यक्रम के लिए 14 जनवरी को बुलाया और संदीप को गाड़ी लेकर बुलाया। बीच रास्ते में संदीप को उतार दिया और ममता का गला रेत कर हत्या कर दी। फिर संदीप को बुलाकर ममता के शव को बनियानी गांव में इख के खेत में फेंक दिया। इसके बाद मोहित ने ममता के बेटे को ममता के गायब होने की सूचना दी और बेटे ने कलानौर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी।

रोहतक एसपी पंकज नैन ने बताया कि, मोहित व संदीप को अदालत में पेश कर रिमाण्ड की मांग की जाएगी, ताकि हत्या में प्रयोग हथियारों को बरामद किया जा सके।