पत्नी ने पुत्र संग मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, अधजली अवस्था में शव बरामद (VIDEO)

5/9/2018 6:17:07 PM

करनाल( विकास मेहला): करनाल के गोंदर गांव में फिर से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने अाया है, जहां एक पत्नी ने पुत्र के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को नहर के पास अाग लगाने का प्रयास किया गया। गांव वालों ने अज्ञात लाश को नहर के पास देख पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  जांच की तो कहानी कुछ और ही निकली।

जानकारी के अनुसार गोंदर गांव के रहने वाले राजपाल ने पहले जमीन बेचकर कंबाइन मशीन ली थी। जो सही तरीके से नहीं चल सकी। जिसके चलते उसे शराब पीने की लत लग गई। वहीं इस बात के कारण रोज घर में झगड़ा होने लगा। कल रात भी घर में झगड़ा हुअा था जिसके बाद गुस्साई पत्नी और बेटे ने युवक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए परिवार शव को गांव में ही नहर के पास ले गया और उसे अाग लगा दी। सुबह गांव वालों ने नहर किनारे पड़ी अज्ञात लाश को देख पुलिस को इस बात की सूचना दी।    

डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि गोंदर गांव में नहर के पास एक जली हुई अवस्था में शव पड़ा है, मौके पर पहुंचे तो आसपास के ग्रामीणों से जानकारी ली और शव की पहचान राजपाल उर्फ राजू के रूप में हुई। फ़िलहाल उनके खिलाफ 302 का पर्चा दर्ज कर लिया हे और जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा जमीन बेचने और शराब की वजह से यह सारी घटना हुई है। फ़िलहाल अभी यह पता नही लग पाया है की मृतक की हत्या कैसे की गई है पुलिस का कहना है की हत्या कैसे हुई है इसका पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चल पाएगा। 

Deepak Paul