सास-ससुर से अलग न करने पर पत्नी ने परिजनों संग पति को पीटा, मामला दर्ज

11/6/2019 12:49:01 PM

सिवानी मंडी (पोपली) : सिवानी थाना के तहत आने वाले गांव मंढ़ोली खुर्द में एक युवक की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी, साला, साली, सास और ससुर के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मंढ़ोली खुर्द निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह शादी के बाद से ही अपने माता-पिता के साथ रह रहा है। उसकी घरवाली नहीं चाहती कि वह उनके साथ रहे।

उसकी इच्छा थी कि माता-पिता से अलग रहकर अपना हक हासिल कर लें। उसने इस बात से मना किया जिस पर विवाद हो गया। युवक के बाद इसी बात को उसकी पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उस पर अचानक हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए जब उसके मां-बाप आए तो उनके साथ भी उन्होंने जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। युवक के मुताबिक झगड़े के बाद घर से जाते समय उसकी घरवाली घर में रखी 50 हजार रुपए की नकदी और 15 तोले सोना अपने साथ ले गई।

बाद में युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां सूचना मिलने के बाद पुलिस युवक के बयान लेने पहुंची। इस बारे में झुंपा चौकी इंचार्ज गोपालदास गोदारा ने बताया कि पुलिस ने युवक के बयान पर उसकी पत्नी दीपक, उसके साले संजीव, उसकी साली मुन्नी, ससुर बीर सिंह, सास इंदूकलां के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Isha