प्रेमी संग रात बिताकर घर आई पत्नी तो पति ने शर्म के मारे उठाया खौफनाक कदम

5/31/2023 12:10:22 PM

कैथल (जयपाल) : अपने पति को छोड़कर गैर मर्द के साथ एक रात के लिए संबंध बनाना महिला को इस कदर भारी पड़ गया कि उसके पति ने समाज में अपनी बेइज्जती के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली जिस कारण अब उस महिला और उसके प्रेमी को जेल की हवा खानी पड़ेगी।

जानकारी के मुताबिक मामला कैथल जिले के सौथा गांव का है जहां पत्नी के प्रेम प्रसंग और पड़ोसी के तानों से परेशान होकर गांव सौथा निवासी संजू ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली, जिस संदर्भ में सीवन थाना में मृतक के भाई पाला राम की शिकायत पर मृतक की पत्नी सुनीता व उसके प्रेमी रवि और उनके पड़ोसी राजा के विरुद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। 


9 साल पहले हुई थी शादी 

पाला राम ने शिकायत में बताया कि उसका भाई संजू जोकि गांव के सरकारी स्कूल में पंचायत की तरफ से चौकीदार लगा हुआ था और करीब नौ साल पहले उसके भाई की शादी बिहार निवासी सुनीता के साथ हुई थी जिनके पास फिलहाल दो बच्चे भी है। उसने बताया कि काफी समय से उसकी भाभी सुनीता का गांव सैर निवासी रवि के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसने भी कई बार आरोपित रवि को उसकी भाभी के साथ देखा भी था और 27 मई को भी वह रवि के साथ रात को चली गई थी। अगले दिन सुबह वह घर वापस आ गई थी। रवि के साथ पत्नी के रात गुजारने से संजू राम सदमे में चला गया था। 


जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या 


संजू ने सुनीता से पूछा कि उसने उसके रहन सहन में क्या कमी रखी हुई थी। इस बात का सुनीता ने काेई जवाब नहीं दिया। इस बात को लेकर उसके पड़ोसी राजा ने कहा कि रवि तेरी पत्नी को ले गया और तुम कुछ भी नहीं कर पाए। उसके बाद सुनीता, रवि और राजा से परेशान होकर उसके भाई ने 28 मई को दिन में जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने के बाद संजू उसके घर आया और बताया कि उसने जहर खा लिया है। अब उसके दोनों बच्चों का ध्यान रखना। वह उसी समय संजू काे शहर के एक निजी अस्पताल में लेकर गया, वहां इलाज के दौरान संजू की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana