महंगा लैपटॉप नहीं लाया पति तो पत्नी ने बेटा-बेटी संग ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

7/18/2022 12:06:26 PM

हिसार : हिसार-दिल्ली रेल मार्ग पर सूर्यनगर फाटक के पास शनिवार रात करीब 1 बजे अर्बन एस्टेट निवासी ममता और उसके बेटे हार्दिक व बेटी अनुष्का ने हिसार जयपुर ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना से पहले महिला और उसके पति सोमबीर की मामूली नोक-झोंक हुई थी। रेलवे थाना पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।

पुलिस के अनुसार अर्बन एस्टेट निवासी सोमबीर पूर्व सैनिक हैं और फिलहाल डाबड़ा गांव में वी. एल. डी. ए. तैनात हैं। वह पत्नी ममता और बेटे हार्दिक व बेटी अनुष्का के साथ रहते आए हैं। हार्दिक 10वीं कक्षा और अनुष्का 8वीं कक्षा के छात्र थे। हार्दिक को पढ़ाई के लिए लैपटॉप की जरूरत थी। उसने पापा से लैपटॉप मंगवाने बारे कहा था। सोमबीर ने 2-3 दिन पहले बच्चों को 30 हजार रुपए का लैपटॉप खरीदकर दिया था, जिसकी क्वालिटी बच्चों को हल्की लगी। इसी बात को लेकर शनिवार को सोमबीर व उनकी पत्नी ममता की मामूली नोक-झोंक हो गई। फिर रात करीब 9 बजे ममता दोनों बच्चों को लेकर यह कहकर घर से चली गई कि अर्बन एस्टेट में ही भाई के घर जा रही जा रही हूं। सोमबीर को यह भनक नहीं लगी कि वह कितना रंज मान गई है। सोमबीर रविवार को सुबह जागा तो रेलवे थाना पुलिस सूर्यनगर फाटक के पास से 3 शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेज चुकी थी। सिविल अस्पताल से तीनों शव अग्रोहा मैडीकल कॉलेज में रैफर कर दिए गए। बाद में सोशल मीडिया के जरिये सूचना मिलने पर परिजनों ने रेलवे थाना के एस.आई. राधेश्याम से संपर्क किया और शवों की शिनाख्त हुई। बाद में रेलवे थाना पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शवों का पोस्टमार्टम मोर्चरी में करवाया। पुलिस ने मृतका के भाई विजय के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।

सिविल अस्पताल की मोर्चरी में सिर्फ 1 डी-फ्रिज
सिविल अस्पताल की मोर्चरी में केवल एक डी-फ्रिज है, जिसमें 2 शव ही रखे जा सकते हैं। तीनों के शव मोर्चरी में अज्ञात के तौर पर पहुंचे थे, जो एक फ्रिज में नहीं रखे जा सकते। ऐसी स्थिति में डॉक्टरों ने शिनाख्त होने से पहले तीनों शव अग्रोहा मैडिकल कॉलेज में रैफर कर दिए। 2 डी-फ्रिज कई महीने पहले कंडम हो गए थे। उनकी जगह कोई फ्रिज नहीं खरीदा गया।

गोला फैंक की उम्दा खिलाड़ी थी अनुष्का
जानकारी के अनुसार अनुष्का गोला फेंक गेम की उम्दा खिलाड़ी थी। उसने पिछले दिनों हुई राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन किया था। उसका अंडर-18 में नैशनल लैवल पर चयन हो चुका था। परिजनों व परिचितों को उम्मीद थी कि वह नैशनल स्तर पर भी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana