बाजार में सौतन को देख महिला ने खोया आपा, अर्धनग्न होकर किया हंगामा (VIDEO)

8/27/2019 4:51:54 PM

भिवानी: शहर स्थित एक कालोनी निवासी महिला ने रोहतक गेट पुलिस पोस्ट में घुसकर अर्धनग्न होकर उस समय हंगामा खड़ा कर दिया जब उसने अपनी सौतन को एक अन्य महिला के साथ बाजार में देखा तो महिला ने आपा खोते हुए उस महिला के साथ हाथापाई करते हुए अभद्र गालियां देनी शुरू कर दीं। इस ड्रामे को देखकर वहां पर मौजूद होमगार्ड के हाथ पांव फूल गए। मामला रविवार सुबह करीब 10 बजे का है।

पुलिस ने ड्रामे की सूचना सब्जी मंडी चौकी व सिविल लाइन थाना को दी। पुलिस ने महिला को पुलिस पोस्ट से बाहर निकालने का प्रयास किया तो उसने अपने कपड़े फाड़ लिए और वह अर्धनग्न हो गई। बाद में महिला पुलिस के पहुंचने पर उस महिला को काबू कर पुलिस चौकी ले जाया गया। महिला की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 2 महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पड़ोसन बाजार में मिली तो हुआ हंगामा
शहर स्थित एक कालोनी निवासी अर्धनग्न होकर हंगामा करने वाली महिला का पति राजेश किसी पड़ोसन को लेकर घर से फरार है। रविवार को रोहतक गेट पर पीड़ित महिला ने पति के साथ भाग कर गई महिला व 1 अन्य महिला से अपने पति के बारे में पूछताछ करते हुए दोनों के साथ हाथापाई शुरू कर अपने कपड़े फाड़ लिए और महिला ने अर्धनग्न होते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस व होमगार्ड के जवान ने महिला को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसने उनकी एक न सुनी और हंगामा करती रही।

Isha