पत्नी ने पैसों की मांग नहीं पूरी की तो पति ने जलाकर मार डाला

9/3/2019 12:34:53 PM

टोहाना: गीता कालोनी निवासी महिला ने रोहतक में विवाहिता बेटी का ससुरालजनों द्वारा तेल छिड़ककर आग लगाने और हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक विवाहिता का टोहाना में अंतिम संस्कार किया गया है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मृतक तमन्ना की मां व भाई गौरव ने बताया कि तमन्ना का विवाह वर्ष 2013 में रोहतक के वीरेंद्र से किया था और मृतका का पति बार-बार उसे पैसे लाने के लिए कहने लगा।बेटी को बचाने के लिए मृतका की मां समय-समय पर उसकी मांग पूरी करती रही लेकिन पैसे मिलते रहने के कारण विरेन्द्र की मांग बढ़ती गई। मृतका की मां सविता ने जब उसे पैसे देने से इन्कार कर दिया तो वीरेंद्र ने तमन्ना पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले और तमन्ना को बचाने का प्रयास किया तथा अस्पताल पहुंचाया।

मृतका के ससुराल जनों ने अस्पताल ले जाते समय धमकी दी अगर पुलिस को बताया तो तुम्हारे परिवार को मार देंगे। मामले की जानकारी मिली तो वे अस्पताल पहुंचे और तमन्ना ने आप बीती बताई। कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतका के पति वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। मृतका के भाई गौरव ने बताया कि मृतका 2 बच्चे एक लड़का और एक लड़की छोड़ गई है।

Isha