पत्नी के दम तोड़ने पर शव को अस्पताल में छोड़ थाने पहुंचा शख्स, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 02:54 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. फरीदाबाद जिले के बादशाह खान नागरिक अस्पताल में एक बीमार महिला किशोरी कुमारी की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद उसके पति नंद किशोर में भय का माहौल पैदा हो गया और वह शव को अस्पताल में छोड़कर सीधे सेक्टर-58 थाने पहुंच गया। वहां उसने पुलिस को अपनी पत्नी की मौत के बारे में बताया और पूछा कि अब मैं क्या करूं।

पुलिस नंद किशोर को अस्पताल वापस लाया और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। नंद किशोर ने मृतका के परिवार को सूचना दी, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव के बिसरा को जांच के लिए मधुबन लैब भेज दिया गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि किशोरी की मौत कैसे हुई।

पति ने इमरजेंसी में कराया था भर्ती

किशोरी कुमारी और नंद किशोर की तीन महीने पहले लव मैरिज हुई थी। मंगलवार को किशोरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद नंद किशोर उसे बादशाह खान अस्पताल लेकर आया। यहां उसे इमरजेंसी में भर्ती किया गया। हालांकि, उसकी हालत लगातार deteriorate होती गई और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नंद किशोर ने बताया कि वह निजी अस्पताल से जरूरी दस्तावेज लाने गया था, लेकिन इमरजेंसी वार्ड में उसकी पत्नी का शव स्ट्रेचर पर पड़ा रहा। इस मामले में अब पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी, जब जांच रिपोर्ट आएगी।

महिला का शव छोड़कर पति दो घंटे तक नहीं लौटा

फरीदाबाद में एक महिला किशोरी कुमारी की मौत के बाद उसका शव अस्पताल में छोड़ने के बाद उसका पति नंद किशोर दो घंटे तक वापस नहीं आया। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतका के स्वजन उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में अपनी बेटी के लापता होने का मुकदमा पहले से दर्ज कराए हुए हैं। परिवार इस मामले को संदिग्ध मान रहा है और अब पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवाने के बाद मृतका के परिवार से संपर्क किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में तेजी लाई गई है ताकि सच्चाई का पता चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static