पीजीआई में पत्नी ने तोड़ा दम, पति ने मारी थी गोली, कोर्ट में चल रहा था तलाक का केस

9/24/2019 5:50:33 PM

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर के कैम्प एरिया में 14 सितम्बर को पति द्वारा पत्नी पर गोली चलाए जाने के मामले में 10 दिन बाद अस्पताल में भर्ती पत्नी ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति जो कि पुलिस की गिरफ्त में है, उसके खिलाफ धारा 302 भी लगा दी है। वहीं इस गोलीकांड में शामिल उसके अन्य दो दोस्तों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

दरअसल, नरेश और सोनिया की शादी 2007 में करनाल के गोगड़ी पुर गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। नरेश अपनी  सोनिया को शराब के नशे में पीटता था। कुछ दिन बाद पड़ोस के ही रहने वाले नरेश के दोस्त रोबिन के संपर्क में सोनिया आई और इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। जिसके बाद नरेश ने कोर्ट में तलाक का केस डाला।



तलाक का केस कोर्ट में चल रहा था कि इसी बीच सोनिया रोबिन के साथ आकर यमुनानगर में रहने लग गई थी। नरेश के ही दोस्त उसे उसकी पत्नी के बारे में गलत गलत बोल कर उकसाया करते थे। जिसके बाद 14 सितम्बर को नरेश के दो दोस्तों ने एक योजना बनाई और नरेश की पत्नी के साथ रह रहे रोबिन को बुलाया। सभी एक ही गांव के थे, इसलिए एक दूसरे के कहने पर इकठ्ठा हो गए, जिसके बाद सबने मिलकर शराब पी और उसके बाद सब ने रोबिन को कहा कि नरेश को उसकी पत्नी सोनिया से एक बार मिलना चाहता है। जिस पर रोबिन मान गया।

नरेश कैंप के पास सोनिया से मिलने पहुंचा और तभी इनके बीच कुछ अनबन हुई इसी बीच नरेश ने सोनिया पर गोलियां दागी और वहां से फरार हो गया। जिसके बाद सीआईए टू की टीम ने नरेश को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं सोनिया ने 10 दिन जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए आखिरकार दम तोड़ ही दिया। पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान सोनिया की मौत हुई जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में धारा 302 को भी जोड़ दिया है। इस वारदात में शामिल है नरेश के अन्य दो दोस्तों की भी तलाश जारी है।

Shivam