पति की पुण्यतिथि पर पत्नी ने दिया बुजुर्गों को ऐसा तौहफा, हर काेई कर रहा प्रशंसा

12/16/2019 11:59:15 AM

रेवाड़ी(गंगाबिशन): पति की पुण्यतिथि पर पत्नी ने सराहनीय पहल करते हुए बुजुर्गों के लिए ई-रिक्शा शहर में चलवाई है। यह ई-रिक्शा नि:शुल्क बुजुर्गाे को उनके गंतव्य तक पहुंचाएगी। इस सराहनीय पहल की जहां लोगों ने प्रशंसा की, वहीं बुजुर्गों ने उसे आशीर्वाद भी दिया। 



गौरतलब है कि समाजसेवी व धारूहेड़ा नगर पालिका के पूर्व उपप्रधान रहे डी.के. सैनी की पत्नी पुष्पा सैनी ने पति की पुण्यतिथि पर बुजुर्गों को मुफ्त सवारी का तौहफा दिया। पति की यादों को यादगार बनाने के लिए उन्होंने यह सराहनीय कार्य किया। पुष्पा सैनी ने बताया कि फिलहाल एक ही ई-रिक्शा चलाई गई, भविष्य में इनकी संख्या बढ़ाई जाएगी। यह ई-रिक्शा धारूहेड़ा के भगत सिंह चौैक से खरखड़ा और रामनगर के बीच चलाई गई। इन मार्गों पर वाहन सुविधा कम है और यहां से अनेक बुजुर्ग शहर में आते-जाते रहते हैं।

नई ई-रिक्शा खरीद कर इस चलाने के लिए एक चालक हायर किया गया है। जिसमें 60 वर्ष से ऊपर के लोगों से किराया नहीं लिया जाएगा। इस मौके पर पार्षद मनीषा सैनी, राकेश सैनी, राजेन्द्र, रामकंवार, बिशम्बर दयाल, दौलतराम, डी.के. बंसल, ज्ञानी यादव, पे्रम फौजी, मुकेश अग्रवाल व आर.के. शर्मा आदि उपस्थित रहे। 

Edited By

vinod kumar