कलयुगी पिता की करतूत, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म तो उठाया ये कदम

9/24/2019 12:58:08 PM

कैथल (सुखविंद्र): गांव लुहारी (पानीपत) निवासी अनिल कुमार ने डी.जी.पी. को शिकायत दी थी कि उसकी बहन पिंकी की शादी वर्ष 2013 में अंकित निवासी गांव भादड़ (पानीपत) के साथ हुई थी। शादी के कुछ साल बाद उसकी बहन को एक बेटी पैदा हुई तो उसका जीजा अंकित उसकी बहन व बेटी को छोड़कर कहीं चला गया। बाद में काफी तलाश करने पर पता चला कि आरोपी बीरबल व अमित उर्फ मिंटू निवासी मुंदड़ी ने जबरदस्ती व गैर कानूनी तरीके से एक लड़की के साथ करनाल में अंकित को रखा हुआ है और उसे लालच भी दिया हुआ है।

आरोपियों ने आपस में षड्यंत्र रखते हुए अपना पता देते हुए अंकित का पासपोर्ट बनवा दिया और उसे विदेश भेजने की फिराक में हैं। जबकि गांव मुंदड़ी से अंकित का कोई वास्ता नहीं है और न ही इस पते पर कोई उनका पहचान पत्र है। आरोपियों ने पुलिस से भी मिलीभगत करते हुए फर्जी वैरीफिकेशन करवाई है। आरोप है कि बीरबल व अमित ने मिलकर अभी भी अंकित को अज्ञात स्थान पर अपहरण करके रखा हुआ है। आरोपियों से जब अंकित के बारे में पूछने के लिए जाते हैं तो वे जान से मारने की धमकी देते हैं। अनिल ने आशंका जताई है कि हो सकता है कि आरोपियों ने अंकित की सम्पत्ति हड़पने के लिए उसे जान से भी मार दिया हो। आरोप है कि इस बारे में उन्होंने पहले भी कई बार शिकायत दी, लेकिन पूंडरी पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस आरोपियों से मिली हुई हो सकती है। डी.जी.पी. ने मामले में कार्रवाई करने के आदेश कैथल एस.पी. को दिए थे। इसके बाद एस.पी. के आदेश पर पूंडरी पुलिस ने अनिल कुमार की शिकायत पर तीनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Isha