कोरोना का खौफः पंजाब से लौटी पत्नी ने पति को करवाया गिरफ्तार, टैस्ट करवाने से कर रहा था मना

5/16/2020 11:47:02 AM

हिसार(विनोद)- कोरोना वायरस के कारण हर आदमी के मन में डर बैठा हुआ है वहीं हरियाणा से एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाओगे। दरअसल पंजाब से हरियाणा के हिसार लौटे एक युवक कोरोना वायरस का टैस्ट नही कराने पर उसकी ही पत्नी ने  गिरफ्तार करवा दिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में कहा कि संदीप नामक युवक पंजाब के तलवंडी साबो से लौटा था। उसकी पत्नी उर्मिला ने उसे सिविल अस्पताल में जाकर कोरानावायरस की जांच   कराने के लिए कहा। महिला का आरोप है कि इस पर संदीप ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट की।  पुलिस ने छानबीन केबाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने आरोपी पति को अदालत में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया।

लाइन थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि महिला का पति पंजाब से आया था हिसार निवासी महिला ने कहा कि उसका पति पंजाब के तलवंडी साबो में नौकरी करते है उसने अपने पति का कोरोना टैस्ट करवाने के लिए कहा था। इस मामले को लेकर अस्पताल वालो सें संपर्क किया परंतु आरोपी पति स्वास्थ्य कर्मचारी आने के बाद भाग जाता था। थाना प्रभारी जसवन्त सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी से मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था। इस पहले संदीप की अस्पताल में जाच करवाई करवाई सैंपल लिए गए। 

Isha