पत्नी ही निकली पति की हत्यारोपी, अकेले ही दिया वारदात को अंजाम

3/6/2018 12:22:26 PM

रोहतक(ब्यूरो): राजेंद्रा कालोनी निवासी शिव शंकर की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी कृष्णा ने ही की थी। घटना से ठीक कुछ देर पहले दंपति में झगड़ा हुआ था। इस दौरान शिव शंकर ने अपनी पत्नी के साथ न केवल गाली-गलौच की बल्कि उसको 2-4 थप्पड़ भी जड़ दिए। यही बात कृष्णा को खटक गई और उसने शिव शंकर की हत्या करने की सोच ली। फिर उसके बाद कृष्णा अंदर से दरांत लेकर आई और एक के बाद एक कुल 3 वार शिव शंकर की गर्दन पर कर दिए। जिसके चलते शिव शंकर की मौत हो गई। वारदात को कृष्णा ने अकेले ही अंजाम दिया था।

पड़ोसियों से लगातार की जा रही थी पूछताछ 
नई अनाज मंडी चौकी पुलिस के द्वारा लगातार शिव शंकर के पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही थी। इस दौरान एक पड़ोसी ने शिव शंकर और उसकी पत्नी कृष्णा के बीच अक्सर झगड़ा होने की बात पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने कृष्णा पर नजर रखनी शुरू कर दी। पड़ोसियों द्वारा पूछताछ करने पर ही शिव शंकर की हत्या की गुत्थी सुलझी।

पत्नी को लिया एक दिन के रिमांड पर
पुलिस ने मृतक की पत्नी को घर से गिरफ्तार किया और उसे जिला अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपी से वारदात में प्रयुक्त दरांत को भी बरामद करने का प्रयास कर रही है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

दंपति में अक्सर होता था झगड़ा
पुलिस द्वारा शुरूआती पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि शिव शंकर अधिक मात्रा में शराब का सेवन करता था। कई बार तो उसे होश भी नहीं रहता था और वह खुद ही जाकर शिव शंकर को गलियों में से उठाकर लाती थी। कृष्णा अक्सर शराब पीने पर विरोध भी करती थी लेकिन शिव शंकर नहीं मानता था। इसी बात को लेकर अक्सर दंपति में झगड़ा होता था।

मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस को बताया गया था कि जमीनी विवाद को लेकर शिव शंकर की उसके चचेरे भाइयों के साथ अक्सर विवाद होता था। हालांकि परिजनों ने एफ.आई.आर. में किसी को भी नामजद नहीं किया था। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाइयों की वारदात वाले दिन की लोकेशन ट्रेस की तो लोकेशन यू.पी. की मिली। इसके बाद पुलिस ने शिव शंकर के नजदीकियों पर ही शक जताया और पड़ोसियों से पुलिस ने लगातार पूछताछ की