शराब की लत से दुखी पत्नी ने उतारा था पति को मौत के घाट, 2 माह बाद हुआ खुलासा

5/28/2019 1:31:07 PM

गोहाना ( सुनील जिंदल)- गोहाना में 6 मार्च 2019 को गढ़ी सराय नामदार खां निवासी रमेश की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी और 2 युवको को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया मर्तक रमेश शराब पीने का आदि था और पति की शराब की लत से दुखी होकर पत्नी बबिता ने अपने छोटे बेटे और दो और साथियो के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को खुर्द बुर्द करने के लिए लाठ जोली नहर में फेक दिया । 

मामले की जांच कर रहे गोहाना कोर्ट चौकी इंचार्ज जगबीर सिंह ने बताया इसी वर्ष 4 व 5 मार्च की रात को चालक मोनू के साथ रमेश को मौत के घाट उतारने की साजिश रची और रात के समय जब रमेश शराब के नशे में सो रहा था तो उसपर हथौड़े से सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद दोनों ने छोटे सेफ्टी टैंकर के पीछे लगे नटों को खोलकर उसमें रमेश की लाश को छुपा दिया।

अगले दिन 6 मार्च को अंधेरा होने के बाद मोनू टैंकर को लेकर गांव लाठ-जौली नहर पर पहुंचा और नहर में रमेश के शव को डाल दिया गया। इधर से पत्नी बबीता ने कोर्ट परिसर स्थित चौकी में पति रमेश के लापता होने की शिकायत दी। 10 मार्च को रमेश का शव झज्जर के गांव बंधवाना हैंड के समीप जाकर मिला। 13 मार्च को शव की शिनाख्त कर ली गई। जिसके बाद हत्या करने का शक पुलिस को हुआ। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पत्नी बबीता व मोनू ने हत्या को कबूला लिया ।

Isha