लव मैरिज के आठ महीने बाद पत्नी की हत्या, गली- सड़ी हालत में मिला शव

11/28/2019 1:52:57 AM

पानीपत(अनिल कुमार): इलाके में सनसनी उस समय फैल गई जब पानीपत रिफाइनरी के पास एक युवती का शव गली-सड़ी हालत में पुलिस द्वारा बरामद किया गया। जांच में पता चला कि शव दिल्ली की रहने वाली युवती नैन्सी का है, जो पिछली 11 तारीख से लापता थी। परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस में लिखाई थी। जिसकी जांच करते हुए दिल्ली पुलिस युवती के पति को साथ लेकर पानीपत पहुंची थी। बताया जा रहा है कि युवती ने लव मैरिज की थी, जिसकी हत्या का आरोप पति साहिल पर लगा है।



मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली निवासी मृतका नैंसी शर्मा ने इसी साल मार्च में दिल्ली में ही रहने वाले साहिल चोपड़ा से लव मैरिज की थी। मृतका के पिता आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही साहिल उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। उन्होंने बताया कि 11 तारीख से नैंसी अचानक लापता हो गई।



नैंसी के गायब होने की शिकायत उसके पिता ने दिल्ली पुलिस से की। जिस पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने साहिल से की पूछताछ की, जिसमें वारदात का खुलासा हुआ और साहिल को दिल्ली पुलिस पानीपत शव की बरामदगी के लिए लेकर आई। फिलहाल पानीपत पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर अग्रिम कार्रवाई की है।

Shivam