स्वास्थ्य में सुधार न होने पर विधायक हरविन्द्र कल्याण की पत्नी मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट

9/4/2020 8:54:44 PM

चंडीगढ़ (धरणी): कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण की धर्म पत्नी रेशमा कल्याण को 7 दिनों से लगातार बुखार के चलते शुक्रवार उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। हरविंद्र कल्याण भी पॉजिटिव मिलने के बाद से मेदांता में उपचाराधीन हैं।

हरविंद्र कल्याण को अतीत में कुछ वर्ष पहले ह्यरदय रोग की शिकायत भी हुई थी। दो वर्ष पहले तबियत बिगड़ जाने पर वह पी जी आई चंडीगड़ काफी दिन एडमिट भी रहे थे। उनकी पत्नी रेशमा कल्याण भी 29 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव मिली थी। रेशमा कल्याण को पहले होम आइसोलेशन में रखा गया था। होम आइसोलेशन में लगातार बुखार रहने से चिकिसकों ने उन्हें मेदांता भेजने का निर्णय लिया।

गौरतलब है कि 29 अगस्त को हरविंदर कल्याण ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर उनकी धर्मपत्नी रेशमा ने पुन: अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से मेरे परिवार के सभी सदस्यों ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। बता दें कि 25 अगस्त को पहले विधायक हरविंद्र कल्याण पॉजिटिव मिले थे। अभी हरविंद्र कल्याण मेदांता में उपचाराधीन हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। बीते रात से उन्हें बुखार नहीं चढ़ा है।

Shivam