पति ने फोन नहीं दिलवाया तो पत्नी ने ग्रीवेंस की मीटिंग में लगाई गुहार, ये हुआ फैसला

8/9/2019 10:53:58 PM

कैथल (सुखविन्द्र सैनी): कैथल में आयोजित ग्रीवेन्सिज बैठक में आज समय अजीब स्थिति बन गई। जब एक महिला द्वारा अपने पति की महिला थाने में दी गई शिकायत का निवारण होने पर डी.सी. द्वारा पूछा कि आपको कोई ओर समस्या तो नहीं है। इस पर महिला ने कहा कि अब उसके ससुराल के लोग उसे ठीक रखते हैं, लेकिन उसे अपने माता-पिता से बातचीत करने के लिए फोन और दिलवा दो। यह बात सुनकर सभागार में उपस्थित सभी ठहाके लगाकर हंसने लगे।

गौरतलब है कि ग्रीवेन्सिज बैठक लेने के लिए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को पहुंचना था, लेकिन अनिल विज का दौरा रद्द होने पर उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने शिकायतों की सुनवाई की। उपायुक्त डा. प्रियंका सोनी ने महिला के पति से पूछा तो पति बोला फोन ही तो पूरे विवाद का जड़ है, पूरा दिन फोन पर बातचीत करती है। वह फोन नहीं दिलवाएगा।

इस पर उपायुक्त ने कहा कि आप क्या का काम करते हैं तो पति बोला कि मैं सरकारी विभाग में काम करता हूं। तो उपायुक्त ने उक्त विभाग के उच्चाधिकारी को बोला कि जब भी ये ड्यूटी पर आए तो इसका मोबाइल ले लेना और ड्यूटी खत्म होने पर देना। उपायुक्त ने कहा कि हर महिला का अपने माता-पिता से बातचीत करने का दिल करता है, इसलिए इसकी बात करवाई जाए। 

इस पर महिला का ससुर बोला कि मैं घर रहता हूं, जब वह चाहे अपने पिता से बात कर सकती है, लेकिन मां से नहीं। इसके बाद पति बोला कि मां से जब बात करनी हो तो मैं अपने मोबाइल से बात करवा दूंगा।

Shivam