पत्नी ने साफा से गला घोंटकर पति को उतारा मौत के घाट, चाल चलन पर शक करता था पति

6/26/2021 5:10:15 PM

करनाल( विकास): करनाल में पत्नी ने पति को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है , वहीं परिवार वालों ने महिला के चाल चलन पर सवाल खड़े किए हैं जिसके चलते महिला ने अपने पति की हत्या को अंजाम दिया। 

जानकारी के अनुसार कुटेल गांव में एक पति को पत्नी ने मौत के घाट उतार दिया। दरसअल 40 साल का सतीश गांव में अपने परिवार के साथ रहता था । पति पत्नी में झगड़ा होता रहता था, लेकिन पत्नी ने कल रात मौका देखकर पति का परने (साफा) से  गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और परने को छुपाकर शव को गली के बाहर फेंक दिया। जैसे ही परिवार वालों को सूचना मिली तो पुलिस को जानकारी दी गई, FSL की टीम भी मौके पहुंची। गांव के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ की गई और पत्नी को हिरासत में ले लिया गया। मृतक के परिजनों का कहना है कि महिला का चाल चलन ठीक नहीं था, महिला की अन्य लोगों के साथ दोस्ती थी। झगड़ा होता रहता था इसलिए महिला ने पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया। 

फिलहाल महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है उसके साथ इस वारदात को अंजाम देने में किस किस का हाथ है। वहीं महिला का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ उससे कॉल डिटेल के ज़रिए काफी जानकारी मिल जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha